अपने खातों पर पूर्ण नियंत्रण और समय पर जानकारी के लिए, अपडेटेड KYC जानकारी कंपनी के साथ साझा करें 

  • कंपनी के पास आधार कार्ड, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी आदि जैसे अपडेटेड KYC दस्तावेज़ जमा करें।
  • KYC जानकारी या संपर्क विवरण में किसी भी बदलाव की सूचना शाखा या टोल-फ्री नंबर के माध्यम से कंपनी को दें।
  • अपडेट किए गए रिकॉर्ड से ग्राहक को अपने खातों से जुड़े सभी नवीनतम अपडेट, जैसे कि ईएमआई रिमाइंडर आदि की जानकारी मिलेगी।
  • KYC रिकॉर्ड को कंपनी के साथ नियमित अंतराल पर अपडेट करना आवश्यक है।
  • कंपनी ग्राहक को नियत तारीख से पहले और बाद में KYC रिकॉर्ड अपडेट करने के लिए नियमित रिमाइंडर और पत्र भेजेगी।
  • यदि KYC में कोई बदलाव नहीं होता है, तो स्व-घोषणा प्रस्तुत की जा सकती है और अतिरिक्त दस्तावेज़ जमा करने की आवश्यकता नहीं होगी।
  • यदि समय पर KYC अपडेट नहीं किया जाता है, तो इससे खाते के नियमित संचालन या खाता बंद होने पर असर पड़ सकता है।

 

 

 

 

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